ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में मुसीबतों की बारिश में कई दुकानदारों को उठाना पड़ा भारी नुकसान, सोनू कार वाटिका में लाखों का नुकसान।

मीडिया ग्रुप, 20 अक्टूबर, 2021
रिपोर्ट- मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। 2 दिन की भारी बारिश ने व्यापारियों को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। पिछले लंबे समय से लॉक डाउन की वजह से व्यवसाय काफी प्रभावित हो चुके थे और अब भयंकर बारिश से बनी बाढ़ की स्थिति के चलते बारिश का पानी दुकानों के अंदर घुस गया जिससे रुद्रपुर के व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

काशीपुर बायपास रोड स्थित सोनू कार वाटिका के स्वामी जगजीत सिंह कालड़ा द्वारा बताया गया बारिश का पानी उनकी दुकान के अंदर कई फीट तक जमा हो गया जिससे दुकान के अंदर रखी कारों की एसेसरीज को भारी नुकसान पहुंचा है और लगभग 25 लाख रुपए से अधिक का नुकसान उन्हें हुआ है।

उन्होंने कहा कि रुद्रपुर में बाढ़ की बनी स्थिति से उनके जैसे तमाम व्यापारियों का इतना बड़ा नुकसान हुआ है लेकिन प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा या सरकार की ओर से व्यापारियों को किसी तरह की राहत की घोषणा अभी तक नहीं की गई है जिससे उनके और उनके जैसे तमाम व्यापारियों जो बाढ़ की चपेट में आने से नुकसान उठा चुके हैं के साथ रोजगार की समस्या खड़ी हो गई है।