ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवती को मोबाईल पर कॉल कर अश्लील हरकते करने का आरोप, पुलिस ने जांच की शुरू।

मीडिया ग्रुप, 16 अक्टूबर, 2021

रूद्रपुर। कोतवाली क्षेत्र में एक युवती को मोबाइल फोन पर अश्लील बात कर परेशान करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर युवती को झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरु कर दी। पुलिस के मुताबिक गदरपुर रोड एक गांव निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी कार्यालय से उक्त शिकायती पत्र कोतवाली पहुंचा।

एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिये। पीड़िता ने शिकायती पत्र में कहा है कि उसके मोबाइल पर बीते एक साल से लगातार एक युवक काॅल कर रहा है। आरोप है कि वह उससे अश्लील बात कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है। बताया कि इसका विरोध किया तो उसने उसके जीजा के नंबर पर काॅल करना शुरू कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि अब वह उसके जीजा को भी धमकियां दे रहा है।

युवती ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि युवती को एक युवक काॅल कर परेशान कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया के जांच के बाद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जायेगा