Viral Video: रोड पर मैगी का ठेला देखकर हैरान हुए लोग, बोले- मैगी के साथ धूल फ्री

Maggi viral video: आपने ये तो सुना होगा कि मैगी सिर्फ नाम नहीं एक इमोशन है। कॉलेज लाइफ से लेकर आधी रात को लगी भूख में लोग मैगी को ही याद करते हैं। मैगी का पैकेट दिखते ही लोगों के चेहरे खिल उठते हैं। बहुत कम लोग ही होंगे जिन्हें मैगी खाना पसंद नहीं होगा।
लोगों में मैगी को लेकर एक अलग ही दीवानापन देखने को मिलता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी मैगी के एक वीडियो ने लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वीडियो में खुली हुई कच्ची मैगी ठेले पर बिकती दिख रही है, जिसे देखकर लोगों के मुंह में पानी आ गया है।
वायरल हो रही इस वीडियो में एक व्यक्ति, ठेले पर कच्ची मैगी बेचने निकला है। शख्स का मैगी भरा ठेला देखकर लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…


इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @chatore_broothers पर हाल ही में शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स को ठेले पर कच्ची मैगी बेचते हुए देखा जा रहा है। ठेले पर मैगी का पहाड़ देखने को मिल रहा है। वीडियो के कैप्शन में “किस-किस को रात के 1 बजे वाली मैगी, किस-किस को अपनी कॉलेज की कैंटीन वाली मैगी, किस-किस को पहाड़ों वाली मैगी याद आ गई?” लिया गया है।
इस वीडियो को देखकर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने, मैगी के साथ, धूल भी मुफ्त। इस वीडियो में एक शख्स को मैगी खरीदते हुए भी देखा जा रहा है। अब तक इस वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।