दिनेशपुर में हाटमिक्स सड़क नहीं बनने से नाराज वार्ड वासियों एवं सभासद में नोकझोंक, विरोध प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 25 सितंबर, 2021

दिनेशपुर। आश्वासन के बाद भी हॉटमिक्स से सड़क का निर्माण नहीं होने से आक्रोशित वार्ड वासियों ने निर्माणाधीन सड़क का कार्य रुकवा दिया।

उन्होंने नगर पंचायत प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वहां पहुंचे सभासद और वार्ड वासियों में नोकझोंक भी हुई। लोगों का कहना था कि जब तक सड़क हाटमिक्स से नहीं बनेगी वह सड़क नहीं बनने देंगे।

दरअसल नगर पंचायत की ओर से वार्ड नंबर नौ में हरि मंदिर की ओर से सुंदरपुर गांव को जा रहे 1.30 किमी संपर्क मार्ग का अवस्थापना विकास निधि से 23 लाख की लागत से डामरीकरण से हो रहा है।

शुक्रवार को वार्ड वासियों ने मौके पर पहुंच निर्माण कार्य को रुकवा दिया। उनका कहना था कि पूर्व में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के समक्ष नगर पंचायत प्रशासन की मौजूदगी में सड़क निर्माण कार्य का डीपीआर बदलकर उसे हॉटमिक्स के बनाने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन सड़क हाटमिक्स नहीं बन रही है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उनका कहना था कि पूर्व में सड़क हॉटमिक्स की थी। सड़क का पुनर्निर्माण भी हॉट मिक्स होना चाहिए। सभासद गोविंद मंडल से वार्ड वासियों की नोकझोंक भी हुई।

ईओ संजय कुमार ने बताया कि शासन से स्वीकृत 1.24 करोड़ लाख की धनराशि से नगर के कई वार्डों में 10 मार्गों का पुनर्निर्माण कार्य के लिए डामरीकरण की डीपीआर बनी थी और इसी के तहत सड़क निर्माण का कार्य हो रहा है। निर्माण कार्य मानक के अनुरूप हो रहा है।

इस दौरान कृष्ण विश्वास, गोविंद विश्वास, शेखर हालदार, संजीव हाल्दार, प्रदीप कुमार, महेश विश्वास, मनोज कुमार, आनंद विश्वास सहित अनेक मौजूद रहे।