रुद्रपुर और सितारगंज में केंद्रीय स्कूल खोलने को लेकर करें प्रभावी कार्रवाई।

मीडिया ग्रुप, 03 फरवरी, 2023

रुद्रपुर। रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट के प्रतिनिधियों मेजर विजय राणा और दीपक पंत ने बृहस्पतिवार को जिले में संचालित और प्रस्तावित कार्यों की समीक्षा की। विकास भवन सभागार में हुई बैठक में पंतनगर एयरपोर्ट विस्तारीकरणए किच्छा में एम्स की सेटेलाइट सेंटर की स्थापनाए रुद्रपुर और सितारगंज में केंद्रीय स्कूल खोलने के लिए हुई कार्यवाही की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि जिले में चल रहे विकास कार्यों और प्रस्तावित कार्यों की वर्तमान स्थिति की रिपोर्ट पीएमओ को भेजी जाएगी। प्रस्तावित योजनाओं को आपसी तालमेल के साथ जल्द पूरा करें। योजनाओं के संबंध में किसी भी स्तर पर कोई समस्या हो तो उसके बारे में प्राथमिकता से अवगत कराएं।

उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को केंद्रीय स्कूल खोलने के लिए प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि काशीपुर में आरओबी निर्माण कार्य को तेजी से पूरा करने और किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तुरंत अवगत कराएं। उन्होंने एनएचएआई अधिकारियों को काशीपुर बाईपास निर्माण के लिए तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए।

सीडीओ विशाल मिश्रा ने जिले में संचालित और प्रस्तावित विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। बैठक में एसडीएम कौस्तुभ मिश्राए मुख्य कृषि अधिकारी एके वर्माए डीईओ बेसिक एके सिंहए जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी उमा शंकर नेगी आदि अधिकारी मौजूद रहे।