ऊधमसिंह नगर : जिले के तीन इंस्पेक्टर मनोज रतूड़ी, एमपी सिंह, विजय प्रसाद और एसओ विद्या दत्त जोशी को डीजीपी ने किया सम्मानित।

मीडिया ग्रुप, 01 नवंबर, 2021

ऊधमसिंह नगर। बेहतर प्रदर्शन के लिए डीजीपी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर जिले के तीन इंस्पेक्टर और एक एसओ को देहरादून में सम्मानित किया। रविवार को देहरादून में हुए कार्यक्रम में डीजीपी ने चारों को बधाई भी दी।

डीजीपी अशोक कुमार ने काशीपुर कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसटीएफ इंस्पेक्टर एमपी सिंह, एलआईयू इंस्पेक्टर विजय प्रसाद और काशीपुर के आईटीआई थाने के एसओ विद्या दत्त जोशी को सम्मानित किया। काशीपुर कोतवाल मनोज रतूड़ी को वर्ष 2018 में पौड़ी कोतवाल रहने के दौरान एक युवती की हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए यह सम्मान दिया गया है। एलआईयू इंस्पेक्टर विजय प्रसाद को सराहनीय सेवा सम्मान से नवाजा गया है।

एसटीएफ इंस्पेक्टर एमपी सिंह को भी सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह मिला है। आईटीआई थानाध्यक्ष विद्या दत्त जोशी ने वर्ष 2019 में ट्रांजिट कैंप में दिव्यांग मासूम की हत्या की विवेचना को त्वरित गति से निपटाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। मामले में चारों दोषी पाए गए और कोर्ट से फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है। विद्यादत्त जोशी को उत्कृष्ट विवेचना का पुरस्कार दिया गया था।