ऊधमसिंह नगर : विधायक के गनर पर हमले के आरोपों में जेल भेजे गए युवक को झूठे केस में फंसाने का आरोप, एसएसपी कार्यालय पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 26 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। शक्तिफार्म में विधायक के गनर पर हमला समेत अन्य आरोपों में जेल भेजे गए युवक को झूठा केस में फंसाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों ने एसएसपी कार्यालय में प्रदर्शन किया। साथ ही एसएसपी की अनुपस्थिति में एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार और सीओ सिटी अमित कुमार से मुलाकात की। जिस पर पुलिस अधिकारियों ने जांच का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पीड़ित के साथ अगर न्याय नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

मंगलवार को पूर्व विधायक और कांग्रेसी नेता नारायण पाल के नेतृत्व में कांग्रेसी एसएसपी कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसी नेता नारायण पाल का कहना था कि बीते दिनों शक्तिफार्म में विधायक से विकास कार्यों संबंधित सवाल जवाब पूछने पर सतेंद्र कुमार पर झूठा केस दर्ज करा दिया गया था। साथ ही उस पर विधायक सितारगंज के गनर के साथ हाथापाई का भी आरोप लगाते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर जेल भेज दिया था। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उसकी बहन उर्मिला और अन्य स्वजनों की भी पिटाई की।

उनका कहना था कि भाजपा सरकार में आम जनता का उत्पीड़न किया जा रहा है। बाद में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर की अनुपस्थिति में एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार और सीओ सिटी अमित कुमार कार्यालय पहुंचे।

इस दौरान कांग्रेसियों और सतेंद्र कुमार के स्वजनों ने उन्हें मामले से अवगत कराते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकारिणी अध्यक्ष हिमांशु गावा, शिशुपाल सिंह, पवन वर्मा, वीरेंद्र कोली, श्याम कोली, नंद किशोर, हरेंद्र पाल, उर्मिला, लक्ष्मी, सुमत कुमार आदि थे।