उधमसिंह नगर : किसान को अभद्र भाषा में धमकाने पर तहसील कर्मी के खिलाफ यूनियन ने खोला मोर्चा

उधमसिंह नगर। सितारगंज में बैंक बकाया भुगतान की वसूली में तैनात तहसील के एक सर्वे आमीन पर भारतीय किसान यूनियन ने किसान से अभद्र भाषा में बात करने का आरोप लगाया है। कर्मचारी पर किसान को सोशल मीडिया पर भी अभद्र भाषा में मेसेज भेजने का भी आरोप है।

भारतीय किसान यूनियन चढूनी ने तहसीलदार के माध्यम से डीएम को शिकायती पत्र भेजा है। मामले में कार्रवाई नहीं करने पर यूनियन ने विरोध करने की चेतावनी दी है। भारतीय किसान यूनियन चढूनी के प्रदेश अध्यक्ष ने किसान दिलबाग, हरबंस, गुरजीत, बलराज, सतनाम के साथ तहसीलदार के माध्यम से डीएम को शिकायती पत्र भेजा।

पत्र में आरोप लगाया गया है कि किसान जगतार से बैंक बकाया वसूली के संबंध में तहसील कर्मचारी ने अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया। आरोप है कि किसान के व्हाट्सएप परमैसेज कर धमकाया कि मंडे को घर मिलना नहीं तो तेरे घर के दरवाजे और सामान लेकर चला जाऊंगा। आरोप है कि उसके सिख होने पर भी टिप्पणी की गई।

उन्होंने चेतावनी दी कि इस तरह का व्यवहार करने वाले कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की तो किसान धरना प्रदर्शन को मजबूर होंगे। तहसीलदार पूजा शर्मा ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन चढूनी से जुड़े किसान आए थे।

उन्होंने डीएम को ज्ञापन प्रेषित किया है। जिसमें आरोप लगाया गया है। डीएम को ज्ञापन प्रेषित कर दिया जाएगा। उच्च अधिकारियों से प्राप्त निर्देशों के अनुसार मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।