आर्यन खान को निर्दोष बच्चा कहने पर पूजा बेदी हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल।

मीडिया ग्रुप, 17 अक्टूबर, 2021

पूजा बेदी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स मामले में बचाव करते हुए उन्हें ‘निर्दोष बच्चा’ कहा है। इस पर उन्हें कड़ी फटकार सोशल मीडिया पर पड़ रही है। ट्विटर प्रशंसक उनसे कह रहे हैं कि शाहरुख खान ने 23 वर्ष की आयु में अभिनय करना शुरू कर दिया था। पूजा बेदी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बचाव में तब आई है जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है।

आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है और वह फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है।

पूजा बेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है। आर्यन खान के पास अगर कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। ऐसे में एक निर्दोष बच्चे को जेल में बंद कर रखना डरावना है। यह साइको लॉजिकली क्षति पहुंचाने वाला है। न्यायिक व्यवस्था में सुधार की आवश्यकता है। ऐसी व्यवस्था निर्दोषों को सजा देकर अपराधी बनाती है।

गौरतलब है कि आर्यन खान के पास से कोई भी ड्रग्स बरामदगी नहीं हुई है। हालांकि उन पर आरोप लगा है कि वह नियमित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हैं और गैर कानूनी तरीके से ड्रग्स की ट्रैफिकिंग भी करते हैं। इसी के चलते मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी जमानत की याचिका पर आर्डर सुरक्षित रखा है और 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी।

एक ट्विटर यूजर ने पूजा बेदी को लताड़ते हुए कहा, ‘आर्यन खान बच्चा है तो वहीं शाह रुख खान ने 23 वर्ष की उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था। नीरज चोपड़ा ने 23 वर्ष में ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता है लेकिन आर्यन खान बच्चा है।