नैनीताल : दरोगा द्वारा युवक के साथ मारपीट और अभद्रता का आरोप, एसएसपी ने की कार्यवाही।

मीडिया ग्रुप, 18 अक्टूबर, 2021

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में पथराव और मारपीट की घटना के बाद थाने पहुंचे युवक से कथित मारपीट और उससे अभद्रता करने के मामले में दरोगा पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए बहुद्देशीय भवन से अटैच कर दिया है।

शनिवार को राजपुरा व जवाहरनगर के कुछ बच्चे गौला पुल के पास घूमने गए थे। इनमें वहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बाद में बच्चों के माता पिता भी झगड़े में कूद पड़े और उसके बाद दोनों पक्षों के दर्जनों लोग आमने सामने आए गए। मारपीट और पथराव की नौबत भी आ गयी। पांच लोगों को इस झगड़े में चोटें आईं।

आरोप था कि प्रदेश सरकार में दर्जा मंत्री मजहर नवाब नईम के कहने पर जब एक पक्ष का एक युवक शिकायत लेकर बनभूलपुरा पुलिस थाने पहुंचा तो वहां उसका सामना दरोगा विजय पाल से हो गया। युवक ने आरोप लगाया कि दरोगा ने उसे थाने के अंदर लेजा कर बुरी तरह से पीटा था। यह बात राजनैतिक दलों के लोगों को पता चली तो मामला बिगड़ गया। भीड़ ने रात के समय थाना घेर लिया। आधीरात के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

पुलिस ने पुलिस ने एक पक्ष के अमन, शाहिद, जाफर व दूसरे पक्ष के सुकेश, विजय और अमर पर मारपीट, गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया। इधर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने दरोगा विजय पाल को थाने से हटाकर पुलिस बहुउद्देशीय भवन में अटैच कर दिया है।