ऊधमसिंह नगर : पानी निकासी की समस्या को लेकर मौहल्लेवासियों द्वारा नगर निगम रुद्रपुर में प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 17 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप की मुख्य सड़क ऊंची बनने की वजह से नालियों के गंदे पानी का निकास नहीं हो पा रहा है। स्थानीय लोगों ने पानी की निकासी की मांग को लेकर नगर निगम में प्रदर्शन किया। उन्होंने एमएनए को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की।

शनिवार को क्षेत्र के श्मशानघाट रोड देवी मंदिर गली निवासी लोग नगर निगम पहुंचे और प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि मोहल्ले की सड़क काफी पुरानी और जर्जर हो चुकी है। इसके साथ ही मुख्य सड़क के ऊंचा बनने की वजह से मोहल्ले की नाली के पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। इसके चलते गंदे पानी का जमाव हो रहा है और इससे संक्रामक रोग फैलने का खतरा बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि नालियों का गंदा पानी निकासी के अभाव में घरों में घुस रहा है। इससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सुशील कुमार के घर से मान सिंह के घर तक करीब सौ मीटर सड़क का निर्माण कराने की मांग की। उन्होंने एमएनए विशाल मिश्रा के समक्ष समस्याएं रखी। एमएनए ने मौका मुआयना कर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

वहां पर अनीता देवी मौर्या, प्रमिला, शिल्पा सिंह, सुशीला देवी, अनीता दास, ज्योतिका, रचना, दलीप अधिकारी, रोबिन विश्वास सहित अनेक मौजूद रहे।