ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में पार्षद पति पर फायरिंग, मौहल्ले में जुआ खेलने की पुलिस को शिकायत करने के विरोध में हमले का आरोप।

मीडिया ग्रुप, 05 अक्टूबर, 2021

रूद्रपुर। रम्पुरा की पार्षद पूजा कोली के घर में घुसकर कुछ लोगों द्वारा मारपीट और फायरिंग करने का मामला सामने आया है। फायरिंग में पार्षद पति धर्म सिंह कोली बाल बाल बच गये। परिवार के लोगों ने हमलावर एक युवक को घर में ही दबोच लिया जबकि अन्य जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।

मामले में पार्षद पूजा कोली की ओर से पुलिस को तहरीर दी गयी है। रम्पुरा वार्ड नं. 23 की पार्षद पूजा कोली पत्नी धर्म सिंह कोली ने रम्पुरा चौकी में दी तहरीर में बताया कि मोहल्ले के कुछ युवक वहां पर आये दिन जुआ और सट्टा खेलते हैं और घरों के सामने गंदी गंदी गालियां देते है जिससे मोहल्ले वालों का जीना दूभर हो गया है।

पूजा ने बताया कि मोहल्ले वालों ने पार्षद होने के नाते उससे शिकायत की जिस पर कल उसने उक्त लोगों से मोहल्ले में जुआ खेलने से मना किया तो उक्त लोग जान से मारने की धमकी देकर चले गये। आरोप है कि शाम होते ही उक्त लोग तमंचा एवं चाकू लेकर पार्षद के घर आ धमके और पार्षद के भतीजे सतीश जो कि गूंगा एवं अपाहिज है उसे जबरन खींचकर ले जाने लगे।

पार्षद के मुताबिक शोर मचाया तो हमलावरों में से एक युवक ने तमंचे से पति धर्म सिंह कोली पर गोली चला दी जिसमें वह बाल बाल बचे। शोर सुनकर मोहल्ले के कई लोग एकत्र हो गये जिस पर हमलावर फरार हो गये। जबकि एक हमलावर को घर में ही पकड़ कर पुलिस को सौंपा गया। पार्षद का कहना है कि हमले में भतीजे को गम्भीर चोटें आई है और उक्त लोगों से परिवार को जान माल का खतरा बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।