ऊधमसिंह नगर : गूलरभोज से दिनेशपुर तक युवाओं द्वारा नशे के विरोध में जागरूकता दौड़ का आयोजन, एसएसपी ने किया विजेताओं को पुरस्कृत।

मीडिया ग्रुप, 27 सितंबर, 2021

गूलरभोज। नशे की बढ़ती प्रवृत्ति समाज के लिए खतरनाक है। नशे को रोकने के लिए इसके खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया जाना एक महत्वपूर्ण और कारगर कदम साबित हो सकता है। ऐसा ही एक प्रयास एनजीओ एवं पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से युवाओं की दौड़ का आयोजन कर किया गया है।

संकल्प ग्रीन फाउंडेशन संस्था के में युवाओं ने नशे के विरोध में जागरूकता दौड़ लगाई। रविवार को गूलरभोज पुलिस चौकी पर गदरपुर एसओ सतीश चंद्र कापड़ी और दिनेशपुर एसओ अशोक कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रन फास्ट फॉर एंटी ड्रग का शुभारंभ किया।

उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की। कहा कि अपने क्षेत्र आसपास में हो रहे नशे के कारोबार पर नजर रख पुलिस को इसकी सूचना दें। उन्होंने युवाओं को एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों के मोबाइल नंबरों के साथ ही थानों के नंबर भी दिए।

दिनेशपुर में गूलरभोज चौकी से शुरू हुई दौड़ विभिन्न गांव से होती हुई दिनेशपुर थाने में आकर समाप्त हुई। दौड़ में अजय राव ने प्रथम, विशाल सिंह ने द्वितीय और मनोज ने तृतीय स्थान हासिल किया। एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। वहां सीओ बाजपुर वंदना वर्मा, सीओ आशीष भारद्वाज आदि थे।