तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने 14 साल बाद छोड़ा शो, वजह जान हो जाएंगे हैरान।

मीडिया ग्रुप, 04 दिसंबर, 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है, जो पिछले 14 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो के हर एक कैरेक्टर की अपनी एक फैन फॉलोइंग है। हालांकि पिछले कुछ सालों से कई सारे मशहूर सितारों ने शो का हाथ छोड़ा है। और अब इस लिस्ट में शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने शो को अलविदा कह दिया है। उनका यह फैसला हर किसी के लिए झटके देने जैसा है।

मालव इतने लंबे समय से शो के साथ थे कि यह खबर पर यकीन कर पाना आसान नहीं है। इस शो के टॉप पर पहुंचने में उनके योगदान को कम करके नहीं आंका जा सकता। अब इतने दिनों बाद उनका यह फैसला यकीनन हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है। राजदा ने 15 दिसंबर को तारक मेहता के लिए आखिरी शूटिंग की थी।

सूत्रों की मानें तो पिछले कई दिनों से राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच रिश्ते काफी दिनों से अच्छे नहीं चल रहे थे। दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से अनबन थी। जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा है कि राजदा ने यह फैसला लिया होगा। लेकिन अभी ये बस कयास ही लगाये जा रहे है। राजदा के हिट शो बाहर होने की असली वजह क्या है अभी साफ नहीं है।

हालांकि राजदा ने मीडिया से बात करते हुए इन अफवाहों को नकार दिया। उन्होंने कहा कि शो से अलग होने का फैसला उनका अपना है। उनकी प्रोडक्शन हाउस के साथ किसी भी तरह की कोई अनबन नहीं है।

हाउस और उनके बीच क्रिएटिव डिफरेंस जरुर थे लेकिन दोनों के बीच कभी मनमुटाव वाले हालात नहीं बने। राजदा ने कहा कि इस शो के लिए वे प्रोड्यूसर के बहुत आभारी हैं। अब देखना होगा कि राजद के शो से अलग होने के बाद शो की टीआरपी पर क्या असर पड़ता है।