रुद्रपुर : युवतियों से छेड़छाड़ करने से किया मना तो झोंक दिया फायर

रुद्रपुर। आवास विकास कालोनी में युवतियों से छेड़छाड़ करने से मना करने पर कुछ दबंगों ने एक व्यक्ति को जान से मारने की नीयत से उस पर फायर झोंक दिया और धारदार हथियार फेंका। मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। दर्ज रिपोर्ट में अरूण अरोड़ा ने कहा है कि उसके घर के पास कुछ अपराधिक किस्म के लडके पिछले एक डेढ वर्ष से चक्कर लगाते है व वहां से आने जाने वाली लड़कियों को फब्तियां कस छेड़खानी करते है। उसने उन सभी लड़कों को डाटा गया व लगभग डेढ वर्ष पूर्व पुलिस से शिकायत भी करी थी।

आवास विकास पुलिस चौकी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त लोगों को चौकी बुलाया गया तो उक्त लोगों के माफी मांगने पर मामले का निपटारा आपसी सहमति से हो गया। तब से उसमें से एक आकाश विर्क व उसके साथी प्रार्थी से रंजिश रखने लगे। 2 सितम्बर को चार साहबजादे चौक के पास फल खरीदकर घर को जाने लगा तो तो वहां पहले से घात लगाये आकाश विर्क व उसके अन्य चार-पांच अज्ञात व्यक्ति द्वारा उस पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया।

आरोप है आकाश विर्क ने जान से मारने की नियत से तंमचे से फायर कर दिया, जो मिस हो गया। उसके साथी द्वारा चापड़ फेककर मारा जिससे उसने अपने आप को बचा लिया। अरूण का कहना है कि अपनी जान बचाने के लिए आवास विकास होली चौक पर स्थित एक मेडिकल स्टोर में छुपने हेतु घुसा तो वह लोग उसे जाने से मारने की धमकी देते हुए चले गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।