रुद्रपुर : तहसील में धरने पर बैठे पूर्व विधायक ठुकराल

रुद्रपुर। मुख्यमंत्री विवेकादीन कोष के चेक वितरण में दलाली वी कमीशन खोरी के विरोध में आज पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने तहसीलदार दिनेश कुटोला को आड़े हाथ लेते हुए तहसील में हो रहे क्रिया कलापों से अवगत कराते हुए भविष्य में मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता के रूप में प्राप्त धन राशि के चेकों का वितरण कलेक्ट स्थित तहसील में करने की मांग को लेकर तहसीलदार के कार्यालय में जमीन पर बैठकर धरना दिया।

तहसीलदार दिनेश कुटोला द्वारा समस्त जनमानस में भविष्य व मीडिया के माध्यम यह व्यक्त किया कि भविष्य में सहायता के सरकारी चेकों का वितरण तहसील परिसर में ही किया जाएगा इसके उपरांत ही और विधायक ठुकराल ने धरने से उठे।

ठुकराल ने कहा कि मेरे कार्यकाल में हजारों आर्थिक सहायता के चेकों का वितरण पूर्ण पारदर्शिता से हुआ था परंतु आज सतारूढ़ पार्टी के नेताओं का वरदस्त प्राप्त दलाल निर्धनों से कमीशन व दलाली मांग रहे हैं।

ठुकराल ने कहा कि जो जावेद नाम का व्यक्ति दलाली मांग रहा है वह वर्षों से कमीशन को छलप्रपंची नेताओं के घर वह प्रतिष्ठानों में इलेक्ट्रिशियन का कार्य कर रहा है पूर्व में भी सिडकुल में स्क्रैप घोटाला फर्जी एसओजी बनाकर स्क्रैप वावसियो से अवैध वसूली मेडिकल कॉलेज में सरिया चोरी व अन्य घोटाला में भी इसी नेताओं का समावेश है।