रुद्रपुर : नाला निर्माण को लेकर निवर्तमान मेयर ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

रुद्रपुर। दिल्ली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग में इंदिरा चौक से लेकर अटरिया मोड तक दोनो तरफ नाला निर्माण कार्य कराई जाने को लेकर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

नगर निगम रुद्रपुर के निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी उदय राज सिंह को ज्ञापन सोपते हुए बताया कि दिल्ली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंदिरा चौक से अटरिया मोड तक नाला निर्माण कार्य किया जाना था इसके संबंध में जब उनके द्वारा एन एच के अधिकारियों से वार्ता की गई जिसमें उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा उन्हें नाला निर्माण कार्य करने के लिए जगह उपलब्ध नहीं कराई गई है।

इस कारण यह निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हो पाया है जिस पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने जिलाधिकारी उदयराज सिंह को दिल्ली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाला निर्माण कार्य के लिए एन एच को जगह उपलब्ध कराने के लिए ज्ञापन देते हुए बताया कि इंदिरा चौक से अटरिया मोड तक नाला ना होने के कारण बरसात के दिनों में जल भराव की समस्या उत्पन्न हो जाती है और शहर वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है जिस पर जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने नगर निगम रुद्रपुर के नगर आयुक्त नरेश चन्द्र दुर्गापाल को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।