रुद्रपुर: पति ने एसएसपी से लगाई पत्नी को मुक्त करने की गुहार

रुद्रपुर। कोतवाली इलाके में एक युवक ने ससुराल पक्ष पर पत्नी को बंधक बनाने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर पत्नी को मुक्त कराने की गुहार लगाई। साथ ही आरोप लगाया कि ससुरालियों ने एक व्यक्ति भेजकर बुजुर्ग माता-पिता से भी हाथापाई करवाई।

जानकारी के अनुसार सिंह कॉलोनी निवासी अंकुर ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका प्रेम विवाह 25 अक्टूबर 2023 को रामपुर यूपी निवासी गुरलीन से हुई था। एक धार्मिक स्थल में शादी करने के बाद वह पत्नी के साथ सिंह कॉलोनी आकर रहने लगा और घर में जब पूजा पाठ का आयोजन करवाया, तो उसमें पत्नी के मायके वाले नहीं आए और वह लगातार ससुराल पक्ष से आपसी संबंध बनाने का प्रयास करता रहा।

आरोप था कि तीन जुलाई को सास,साले ने कॉल कर बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया। जिसकी सूचना मिलते ही उसकी पत्नी अपने मायके गई और एक सप्ताह तक लगातार फोन पर बात भी करती रही, लेकिन उसके बाद मोबाइल बंद कर दिया। साथ ही सास ने धमकी दी कि यदि पत्नी को दोबारा कॉल की,तो जान से हाथ धो बैठेगा और जल्द तलाक देने का भी दबाव बनाया।

आरोप था कि 21 जुलाई की दोपहर जब घर पर उसके बुजुर्ग माता-पिता अकेले थे, तो बिलासपुर यूपी का रहने वाला एक व्यक्ति आता है और बुजुर्ग माता-पिता से दुर्व्यवहार करते हुए हाथापाई की और बहू को भूल जाने, वरना जान से मार दिया जाएंगा। पीड़ित ने एसएसपी से ससुराल पक्ष पर पत्नी को बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए मुक्त कराने की मांग की।