ऊधमसिंह नगर : बैलगाड़ी से बाइक टकराने से दो युवकों की मौत।

मीडिया ग्रुप, 16 अक्टूबर, 2021

बाजपुर। बरहैनी-बन्नाखेड़ा मार्ग पर बैलगाड़ी से टकराकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक अपने परिवार को इकलौता चिराग था, जबकि दूसरे की शादी के लिए रिश्ता हो चुका था। बताते हैैं कि दोनों युवक बाइक से गांव भीकमपुरी में माता रानी के जागरण में शामिल होने जा रहे थे।

बृहस्पतिवार रात गांव बेरिया दौलत निवासी मुकेश (21) और उसका दोस्त राहुल (22) बाइक से गांव भीकमपुरी में माता रानी के जागरण में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान बन्नाखेड़ा-बरहैनी मार्ग पर गांव खंबारी के पास उनकी बाइक बैलगाड़ी के पीछे से टकरा गई। हादसे में राहुल और मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

उन्होंने दोनों को 108 एंबुलेंस से बाजपुर सीएचसी भेजा, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन घायलों को लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि शुक्रवार को इलाज के दौरान राहुल ने भी दम तोड़ दिया।

मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी अनिल आर्या ने बताया कि दोनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। इधर, बाजपुर की पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति जीत सिंह ने बताया कि राहुल अपने परिवार को इकलौता बेेटा था। दोनों युवक अविवाहित थे। इनमें मुकेश का शादी के लिए रिश्ता हो चुका था।