ऊधमसिंह नगर : युवक को बुरी तरह मारपीट कर घायल करने का आरोपी सिपाही सस्पेंड।

मीडिया ग्रुप, 12 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। युवक को बेरहमी से पीटने के मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सितारगंज कोतवाली के सिपाही को एसएसपी ने सस्‍पेंड कर दिया है। उसे पुलिस लाइन अटैच किया गया है। मामले की जांच चल रही है। मामला सोमवार की रात का है।

दो पक्षों के बीच-बचाव में पहुंचे कोतवाली में तैनात सिपाही पर मैकेनिक ने हमला कर दिया था। जिसके बाद सिपाही ने मैकेनिक को बेरहमी से पीट दिया था। लोगों ने घटना का वीडिया बनाकर वायरल कर दिया था।

सोमवार को सितारगंज कोतवाली में तैनात सिपाही विजय कुमार बिजटी चौराहे पर एक मैकेनिक से बात कर रहे थे। इस बीच मैकेनिक पर एक युवक ने पेचकस से हमला कर दिया था। बीच बचाव में सिपाही ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक ने सिपाही पर भी हमला कर दिया।

आरोप है कि इससे गुस्साए सिपाही ने युवक को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। इतना ही नहीं युवक की बेरहमी से पिटाई की वीडियो प्रत्यक्षदर्शियों ने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया।

इस दौरान आरोप है कि सिपाही ने लोगों से बदसलूकी की। इधर शाम होते मारपीट की वीडियो वायरल हो गई। जिसके बाद मामले की शिकायत एसएसपी तक पहुंची। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर आरोपित सिपाही विजय कुमार को निलंबित कर पुलिस कार्यालय से अटैच कर दिया है। जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।