द्वितीय विशाल तिरंगा यात्रा में सहभागी बने समस्त क्षेत्रवासी : सुशील गाबा

मीडिया ग्रुप, 11 अगस्त, 2023

भाजपा नेता सुशील गाबा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में समस्त क्षेत्रवासियों से आगामी 13 अगस्त, दिन रविवार को ट्रांजिट कैंप से टाइम से निकलने जा रहे द्वितीय विराट भव्य तिरंगा यात्रा में उपस्थित रहने की अपील की।

जारी बयान में भाजपा नेता सुशील गाबा ने बताया कि 13 अगस्त दिन रविवार को दोपहर बाद 3:30 बजे ट्रांजिट कैंप के फुटबॉल मैदान मैं हजारों की संख्या में स्थानीय क्षेत्रवासी जुटेंगे।

इस तिरंगा यात्रा में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय रक्षा पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट शामिल रहेंगे। इस भव्य कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा करेंगे, जबकि कार्यक्रम संयोजक उत्तरी मंडल भाजपा अध्यक्ष धीरेश गुप्ता हैं।

श्री गाबा ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 13 अगस्त की शाम 3.30 बजे से तिंरगा यात्रा फुटबॉल मैदान ट्रांजिट कैम्प फुटबाल मैदान से प्रारंभ होते हुए गोल मड्डिया, शिवनगर, झील के पास से डीडी चौक होते हुए अग्रसेन चौक मुख्य बाजार बाटा चौक से गांधी पार्क में जाकर समापन होगी।

इस तिरंगा यात्रा में देशभक्ति, सामाजिक दृश्यों की झांकियां भी प्रदर्शित होंगी। विभिन्न जगहों पर झांकियां का स्वागत होगा।

श्री गाबा ने समस्त क्षेत्र वासियों से अपील की कि इस तिरंगा यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पधारकर सफल बनाने में सहयोग प्रदान करे।