ऊधमसिंह नगर : अपराधियों के हौंसले बुलंद, रुद्रपुर में उधार के पैसे मांगने पर पिस्टल मुंह मे डाल कर धमकाया, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 26 सितंबर, 2021

रुद्रपुर। अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलन्द है कि उन्हें कानून या पुलिस का कोई डर नहीं रहा बल्कि अपराधी क्षेत्र में दहशत फैलाने का कार्य कर रहे है। ऐसा ही मामला रुद्रपुर में भी देखने को मिला है जहाँ उधार के पैसे मांगने पर पिस्टल मुंह मे डाल कर धमकाये जाने के आरोप सामने आए है।

उधार में दिए गए टायरों के 1.46 लाख रुपये मांगना टायर व्यापारी को महंगा पड़ गया। आरोप है कि आरोपित ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। साथ ही उसके नकाबपोश साथी ने उसके मुंह में पिस्टल डालकर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद समेत आठ अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इंदिरा कालोनी निवासी शानू खान पुत्र आमिल खान ने बताया कि उसकी रुद्रपुर कोतवाली के पास टायर की दुकान है। 22 फरवरी 2020 को लालपुर निवासी धीरज उससे आठ टायर कीमत 1.46 लाख रुपये के खरीदकर ले गया था। कई माह बाद भी उसने रुपये नहीं दिए। फोन करने पर टालमटोल करता था।

20 सितंबर 2021 को उसने धीरज को फोन कर टायरों के रुपये मांगे, जिस पर उसने रुपये देने से इंकार कर दिया।

शानू का आरोप है कि बीते दिनों वह अपने जीजा की दुकान पर जा रहा था। इसी बीच सात-आठ लोग उसका पीछा करने लगे और रास्ते में रोक लिया। इस दौरान उन्होंने उस पर हमला कर घायल कर दिया।

हमलावरों में शामिल एक नकाबपोश ने उसके मुंह में पिस्टल डाल दी और रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। शानू खान की शिकायत पर पुलिस ने धीरज और उसके आठ अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।