उधमसिंह नगर : दुकान की दीवार से टकराया कैंटर, दो घंटे केबिन में फंसा रहा चालक

उधमसिंह नगर। हल्द्वानी-किच्छा स्टेट हाईवे,शांतिपुरी के किनारे कैंटर अनियंत्रित होकर टैंट की दुकान की दीवार से टकरा गया। हादसे से कैंटर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और दो घंटे तक चालक उसमें फंसा रहा। स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद चालक को कैंटर से निकालकर इलाज लिए अस्पताल पहुंचाया।

बृहस्पतिवार सुबह पांच बजे कैंटर बुलंदशहर से दूध की सप्लाई लेकर हल्द्वानी जा रहा था। नगला में पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहा ट्रक डीजल भरने के लिए अचानक पेट्रोल पंप के अंदर घुमा। ट्रक से बचने के लिए चालक ने कैंटर को दूसरी तरफ मोड़ दिया। इस दौरान चालक कैंटर से नियंत्रण खो बैठा और वाहन बिजली का पोल तोड़ने के साथ ही खड़ी बाइक को टक्कर मारते हुए सोनू गुप्ता की टेंट की दुकान की दीवार से टकरा गया।

हादसे में चालक प्रशांत वाहन के अंदर फंस गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद इमरान हुसैन, अदनान और कामरान ने चालक को निकालने की कोशिश की, मगर असफल रहे। इसके बाद सिडकुल की एक कंपनी में ड़्यूटी को जा रहे 30 कर्मचारियों ने कैंटर को धक्का मारकर पीछे किया और दो घंटे बाद चालक को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद चालक का प्राथमिक उपचार किया गया।