गजब: नकाबपोशों ने नहीं…पत्नी से झगड़ा कर हिस्ट्रीशीटर ने खुद को मारी थी गोली, पुलिस को भ्रमित करने के लिए रची कहानी

उधमसिंह नगर। काशीपुर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर मोहल्ला अल्ली खां निवासी जुनैद अहमद शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से घायल हो गया था।

पुलिस की जांच में पता चला कि जुनैद ने अपनी पत्नी से हुए विवाद के चलते खुद को गोली मारी थी। गंभीर हालत में उसे एसटीएच हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि बीते शनिवार की रात करीब पौने दस बजे गोली लगने के बाद जुनैद को सरकारी अस्पताल में लाया गया था जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

कंधे के पास लगी गोली आर-पार निकलने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल जुनैद को हल्द्वानी के एसटीएच में उपचार चल रहा है। बताया कि पुलिस की जांच में कुछ और अहम जानकारियां सामने आई हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आपसी मनमुटाव के चलते जुनैद की पत्नी अल्ली खां क्षेत्र में ही स्थित अपने मायके में गई हुई थी। बताया कि बार-बार कहने पर भी वह मायके से नहीं लौटी तो जुनैद अपनी ससुराल पहुंच गया।

वहां उसकी पत्नी से काफी विवाद हुआ। पुलिस का दावा है कि इसी दौरान उसने अपनी जेब से तमंचा निकालकर खुद को गोली मार ली। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए।

इस बीच पुलिस को भ्रमित करने के लिए उन्होंने कहानी रची कि ढेला नदी के पुल के पास बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने जुनैद को गोली मार दी।

कोतवाली प्रभारी रतूड़ी ने बताया कि मौके पर मिले सभी साक्ष्य जुटाने के बाद अब जुनैद पर ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को उसके ठीक होकर लौटने का इंतजार है।