रुद्रपुर : महिला ने शादीशुदा होने की बात छिपाई, बिना तलाक पूर्व जिला कार्यक्रम प्रबंधक के बेटे से कर ली सगाई, विवाहिता सहित सात लोगों के खिलाफ केस

रुद्रपुर। बरेली निवासी एक महिला ने पहली शादी की बात छिपाते हुए शहर के एक युवक से सगाई कर ली। सगाई और गोद भराई की रस्म होने के बाद युवक के परिजनों को हकीकत का पता चला। पुलिस ने महिला सहित सात परिजनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पक्काखेड़ा निवासी पूर्व जिला कार्यक्रम प्रबंधक एनएचएम नीरज कुमार सक्सेना ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसके बेटे मोहित सक्सेना की सुरभि के साथ दो जुलाई को शहर के एक होटल में सगाई/गोद भराई की रस्म हुई। सगाई के बाद सुरभि और परिजनों का व्यवहार संदिग्ध होने पर उनको शंका हुई।

जब उन्होंने बरेली जाकर जकाती मोहल्ला में पड़ताल की तो पता चला कि सुरभि शादीशुदा है। सुरभि और उसके पिता सर्वेश ने धोखा देकर जल्दी से शगुन एवं गोद भरोई का आयोजन किया था और रात 12 बजे बरेली चले गए थे।

पुलिस ने सुरभि, बहन सिवी बरतरिया, भाई आशुतोष बरतरिया, मां सीमा रानी, पिता सर्वेश बरतरिया, मामा और ताऊ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरोप : झूठे केस में फंसाने की धमकी

सुरभि के पहले से विवाहित होने की जानकारी के बाद पूरा परिवार मानसिक तनाव में आ गया है। आरोप है कि जब उन्होंने सुरभि और परिवारवालों से बात की तो झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

उन्होंने सुरभि से आभूषण सहित सारा सामान, व्यय की गई धनराशि वापस दिलाने की मांग करने के साथ ही परिवार से जान माल का खतरा बताया है।