उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में घर के आगे मोबाईल नम्बर लिखकर फेंकने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, परिजनों पर धारदार हथियार से किया हमला।

मीडिया ग्रुप, 05 जून, 2023

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में घर के आगे मोबाईल नम्बर लिखकर फेंकने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई जिसके बाद एक पक्ष के परिजनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।

जिससे कुछ लोगों को चोटें आ गईं। मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। दर्ज रिपोर्ट में संजीव निवासी ट्रांजिट कैम्प ने कहा है कि कुछ दिन से उसके घर के सामने विकास निवासी आजाद नगर कागज पर मोबाइल नम्बर लिखकर डालकर जा रहा था।

4 जून को सुबह जब विकास उसके घर के सामने नम्बर डालकर जा रहा था तो उसे रोका और उससे नम्बर डालकर जाने की वजह पूछीे तो वह बोलने लगा कि नम्बर डालकर जाऊँगा तुझे जो करना है कर लें।

उसने अपने परिवार वालो व अन्य लोगों को फोन करके बुला लिया। आरोप है विकास के माता-पिता, भाई व उसके साथी आये और उसके माता व पिता के साथ गाली गलौच करने लगे।

विकास व उसकी मां ने मां को थप्पड़ मारा और उन्हें मारने पीटने लगे। जब बीच बचाव कराने का प्रयास किया तो उपरोक्त लोगो ने हम लोगो को भी मारापीटा। विकास के भाई ने परिजनों पर चाकू से वार किया।

जिससे चचेरे भाई के आंख में चाकू लगा तथा माता पिता के हाथ में भी चोट आयी हैं। मारने पीटने के बाद उक्त लोग जान से मारने की धमकी देकर गये है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।