ट्रैफिक में फंसे उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री ने खोया आपा, वीडियो वायरल।

मीडिया ग्रुप, 02 मई, 2023

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के साथ बीच सड़क में हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कैबिनेट मंत्री अपना आपा खोते हुए दिख रहे हैं।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मंगलवार की दोपहर हरिद्वार रोड पर स्थानीय युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि मंत्री के सुरक्षाकर्मी सहित मंत्री ने युवक की सड़क पर जमकर धुनाई कर दी जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

घटनाक्रम के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे श्री भरत मंदिर में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ विवाद हो गया। इस दौरान ट्रैफिक होने के कारण मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई।

युवक और उसके एक साथी से मंत्री अग्रवाल की कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ मारपीट की जिसके बाद मंत्री और उसके अन्य स्टाफ के लोग ने युवक की सड़क पर ही धुनाई कर दी। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

भाजपा के मंत्री गुंडागर्दी पर उतर आए : दसौनी

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि वो ऋषिकेश के ही एक कार्यक्रम में जा रहे थे। इस दौरान युवक बीच सड़क में उनसे गाली गलौज करने लगा।

जब प्रदेश के वित्त मंत्री के गनर ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वो मंत्री पर हमला तक करने पर उतारू हो गया जिसके बाद उनके गनर ने उस पर हमला किया।

बता दें कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने युवक पर चोरी का आरोप भी लगाया है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने घटना को शर्मनाक बताया है।

दसौनी ने कहा की भाजपा के मंत्रियों की गुंडागर्दी साफ देखी जा सकती है। दसौनी ने कहा कि मामला गाली गलौज का नहीं जबकि उनकी गाडी से टक्कर लगने का था। जिसके बाद मंत्री गुंडागर्दी पर उतर आए।