रुद्रपुर : सीओ सिटी व पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने की और जी डी गोयनका के बस ड्राइवर को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाने की कोशिश।

मीडिया ग्रुप, 04 अगस्त, 2023

रुद्रपुर। शहर के प्रीत विहार में जी डी गोयनका स्कूल की बस से सात वर्ष के बच्चे की मौत के बाद खुरापाती तत्वों ने जमकर हंगामा किया।सीओं सिटी पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया साथ ही पुलिस अभिरक्षा से जी डी गोयनका स्कूल की बस के ड्राइवर को छुडने की कोशिश भी की गई।

गौरतलब तलब है कि शुक्रवार को प्रातः प्रीत विहार के बारादरी रोड पर जीडी गोयनका स्कूल की बस से एक सात वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बस के चालक को मौके पर ही पकड़ लिया।

शुरुआत में लोग स्कूल प्रबंधन को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे। सूचना पर कोतवाल विक्रम सिंह राठौर, सीओं अनुषा बडोला समेत तमाम लोग मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिया। पीड़ित परिवार मौके पर ही स्कूल संचालक को बुलाने की मांग पड़ अड़ा रहा।

इधर मौके पर मौजूद शरारती तत्व मामले को तूल देने में जुटे थे। वार्ता के बीच पुलिस जब बस चालक को पुलिस के वाहन में पुलिस ले जाने लगी तो लोगों हंगामा शुरू कर दिया।

यह तक के पुलिस अभिरक्षा से बस चालक को छुड़ाने के लिए धक्का मुक्की तक हुई। पुलिस वाहन के पास ही लोगों ने सीओं और पुलिस टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास कर दिया। सीओं को अपनी जान बचाने के लिए ट्रैक्टर के समाने से हटना पड़ा।