रुद्रपुर में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग, आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 25 नवंबर, 2021

रूद्रपुर। दो पक्षों में हुई मारपीट और फायरिंग के मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक भूतबंगला में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। यह देख वहां से गुजर रहे खेड़ा निवासी रिजवान ने बीच बचाव किया तो उनके सिर पर डंडा मार दिया था।

आरोप था कि इस दौरान वहां मौजूद युवकों ने उन पर फायर भी झोंक दिया था लेकिन गोली रिजवान को न लग कर वहां खड़ी इनोवा कार में जा लगी। इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी।

बाद में दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर सौंप एक दूसरे पर कार्रवाई की मांग की थी। जिसमें भदईपुरा निवासी मोनू मिश्रा का कहना था कि अंश खुराना, रिजवी और चंदन ने उससे और उसके साथियों के साथ गाली गलौज् करते हुए हमला किया था, साथ ही फायरिंग भी की थी।

जबकि दूसरे पक्ष के ओमेक्स निवासी गुरुवचन सिंह ने सौंपी तहरीर में कहा था कि सर्वेश यादव, मोनू मिश्रा, अभय यादव, अभय सक्सेना और राजू मौर्या बुधवार रात इनोवा कार से उतरे और उसके पुत्र अंश की पिटाई कर दी। इसके बाद हमलावरों ने उस पर फायर भी किया।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है।