ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में बिल्डर्स से एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही शुरू।

मीडिया ग्रुप, 24 नवंबर, 2021

रूद्रपुर में बिल्डर्स से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है जिसमें बिल्डर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

ग्राम कीरतपुर कोलड़ा में आवासीय कालोनी के कार्यालय में दबंगों ने तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि दबंगों ने एक करोड़ की रंगदारी की मांग की है और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में अनहद इंफ्राटेक प्रा0 लि0 एवं अनहद डिवाईन्स होम के निदेशक इन्द्रपाल सिंह सन्धू पुत्र सतनाम सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अनहद इंफ्राटेक प्रा0 लि0 द्वारा रुद्रपुर के ग्राम कीरतपुर कोलड़ा रुद्रपुर में एक आवासीय कालोनी का निर्माण कराया जा रहा है। जो कि प्राधिकरण से स्वीकृत नक्शे पर बन रही है। कम्पनी द्वारा उक्त भूमि पर लगभग 100 भवनों का निर्माण किया जा चुका है, जिसमें की 56 लोग अपने पूर्ण परिवार सहित निवास भी कर रहे है। कम्पनी का अपना कार्यालय भी उक्त आवासीय भूमि पर स्थित है। उक्त आवासीय भूमि पर कुछ लोगों के साथ रैरा कोर्ट देहरादून में विवाद चल रहा है। जो कि विचाराधीन है।

तहरीर में कहा गया है कि 7 नवम्बर को आवासीय कालोनी का आफिस बन्द था, तभी कालोनी वासियों ने फोन पर अवगत कराया कि कुछ दबंग किस्म के लोग आफिस का ताला तोड़ रहे है। जिस पर मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस को लेकर जब आफिस पर पहुंचा, तो वहाँ पर कुछ लोग आफिस का ताला तोड़कर बहुत कुछ तहस-नहस कर चुके थे तथा सारा फर्नीचर भी बाहर पड़ा हुआ था। एकाउण्ट्स के कम्प्यूटर, सारे कस्टूमर की फाईल पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया गया।

आरोप है कि बिल्डर को 5 नवम्बर को भी फोन कर धमकी दी थी कि मुझे एक करोड़ रूपये दें दो नही तो रूद्रपुर में काम नही करने देगे और तेरा आफिस तोड देगे ओर पूरे परिवार को जान से मार देगे। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।