ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में व्यापारी के विरुद्ध कार मांग कर ले जाने के बाद वापिस न करने के आरोप में एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 22 नवंबर, 2021

रूद्रपुर । एक महिला ने अपने परिचित पर कार मांगकर ले जाने और वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं ।

ग्राम हरिदासपुर निवासी श्रीमती पुष्पा गुप्ता पत्नी खगेन्द्र गुप्ता ने न्यायालय को दिये प्रार्थना पत्र में कहा था कि एलायंस कालोनी निवासी विकास बाठला से उसके पति खगेन्द्र गुप्ता की घनिष्ठ मित्रता थी। जिस कारण विकास का उनके घर और दुकान पर आना जाना था।

महिला का आरोप है कि 22 जून 2021 को विकास बाठला उसके पति की फर्म गंगेज टेडर्स काशीपुर रोड, माॅडल कालोनी रूद्रपुर में आया और उसकी ईआन स्पोर्ट्स कार संख्या यूके 06एएम 8039 को किसी काम के लिए मांगकर ले गया। मित्रता होने के नाते पति ने उक्त वाहन को विकास बाठला को दे दिया। लेकिन कार्य होने के काफी समय बाद भी विकास बाठला ने कार वापस नहीं की।

आरोप है कि कार वापिस करने के लिए कहा तो विकास बाठला आज कल कहकर टाल मटोल करने लगा। बाद में उत्तफ विकास बाठला ने कार वापिस करने से मना कर दिया और धमकी दी कि तुम्हें जो करना है कर लो, मैं कार को वापस नहीं करूंगा।

पीड़िता ने कहा कि उसने पुलिस चैकी में मामले की तहरीर दी लेकिन कार्रवाई नहीं की गयी। इसके बाद डाक से एसएसपी को भी प्रार्थना पत्र दिया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अब विकास बठला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।