ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवकों को महंगा पड़ा पत्रकार को धमकाना, तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पुलिस ने कार्यवाही की शुरू।

मीडिया ग्रुप, 11 नवंबर, 2021

रुद्रपुर। युवकों द्वारा पत्रकार को खबर न लगाने के लिये धमकाना महंगा पड़ गया। पत्रकार की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रुद्रपुर के पत्रकार शाहिद खान पुत्र वाहिद खाद निवासी खेड़ा कालौनी रुद्रपुर ने रम्पुरा पुलिस चौकी इंचार्ज को तहरीर सौंप कर बताया कि वह दिनांक 10.11.2021 को अपने घर की और जा रहा था जहाँ रास्ते में कुछ लोगो का आपस में विवाद चल रहा था जिसमें रिजवी नजीर अहमद एवं एजाज एवं कुछ उनके अन्य साथी कुछ लोगो के पीछे तलवार लेके भाग रहे थे और उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

इन दौरान कवरेज को लेकर यह लोग पत्रकार पर भड़क गये और पत्रकार शाहिद के गले पर तलवार रखकर वोले तुने अगर हमारी आज के, बाद किसी भी प्रकार की खबर अखवार में डाली तो तुझे जान से मार देगें।

इन घटना के विरोध में पत्रकार शाहिद खान ने रम्पुरा पुलिस चौकी में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने पत्रकार की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ धारा 504 व 506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया है।