ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवकों के दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल।

मीडिया ग्रुप, 11 नवंबर, 2021

रूद्रपुर । गल्ला मण्डी में आपसी विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार रात सिंह कालोनी निवासी शुभम अग्रवाल व गल्ला मण्डी निवासी शिवम अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्षों में लाठी डंडे चल गए। जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

घायल शिवम अग्रवाल का पुलिस ने रात ही मेडिकल करवाया जबकि नितिन गोयल निवासी गल्ला मंडी और शुभम अग्रवाल को भी अस्पताल में भर्ती करवाकर मेडिकल करवाया। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद उनके समर्थक बाजार चैकी पहुंच गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है।

मारपीट का वीडियो गुरूवार को सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा। मामले में शुभम अग्रवाल ने नितिन गोयल व अन्य लोगों के खिलाफ व शिवम अग्रवाल पुत्र गोविंद कुमार निवासी गल्ला मंडी ने शुभम अग्रवाल, अंकुश अग्रवाल, काली ग्रोवर, मोहित मेवाड़ी, सागर अरोरा व 10 अन्य लोगों पर धारदार हथियारों व लाठी-डंडों से लैस होकर घर में घुसकर हमला करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।