ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में चोरों का आतंक, आधा दर्जन घरों से लाखों का माल चोरी।

मीडिया ग्रुप, 08 नवंबर, 2021

रुद्रपुर। आपराधिक तत्वों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि उन्होंने छह घरों में चोरी को अंजाम दे दिया। कीरतपुर, पाम ग्रीन और गायत्री विहार कॉलोनी में छह घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी हो गई है।

इसके अलावा पंचवटी कॉलोनी में मंदिर के दानपात्र से भी चोरी हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक काशीपुर रोड स्थित ग्राम कीरतपुर के धामा एनक्लेव में नितिन गुप्ता के घर में चोर घुस गए। इस दौरान चोरों ने नकदी समेत करीब चार लाख के जेवरात चुरा लिए। गायत्री विहार और पाम ग्रीन कॉलोनी के दो घरों का ताला तोड़कर हजारों की नकदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

इसके अलावा पंचवटी विला कॉलोनी में चोरों ने मंदिर में रखे हुए दानपात्र को तोड़कर हजारों रुपए की नकदी भी चुरा ली। ग्राम प्रधान निर्मला देवी ने बताया कि 6 नवंबर को भी ग्राम कीरतपुर के दुर्गा कॉलोनी में दो घरों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की है।

सूचना पर कोतवाल विक्त्रम राठौर पुलिस टीम के साथ पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि 3-4 चोरी रुद्रपुर थाना क्षेत्र में हुई है, बाकी चोरी रामपुर, बिलासपुर, उत्तर प्रदेश क्षेत्र की है।

सीसीटीवी फूटेज में एक दो जगह चोर कैद हुए हैं। चोरों की पहचान कर उन तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द चोरियों का खुलासा किया जाएगा।