उधमसिंह नगर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक बदमाश घायल

ऊधमसिंह नगर। जिले को अपराध मुक्त बनाने के संकल्प के साथ एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने अपने कड़े इरादे जाहिर किए हैं। इसी दिशा में कार्रवाई करते हुए जसपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात एक जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से कई राउंड फायरिंग की गई।

इस मुठभेड़ में एक कुख्यात अपराधी दिलशाद को गोली लगी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया। पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश बीते कई दिनों से की जा रही थी, और आखिरकार यह मुठभेड़ 24 सितंबर 2024 को देर रात लगभग 2:00 बजे हुई।

पुलिस के अनुसार, बीती 14 सितंबर 2024 को जसपुर क्षेत्र में लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था। इस घटना के बाद पुलिस ने कोतवाली जसपुर में एफआईआर संख्या 465/24 धारा 309(4) BNS बनाम अज्ञात के तहत मामला दर्ज किया था। तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

जसपुर मुठभेड़ में शामिल आरोपियों को पकड़ने और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए SSP मणिकांत मिश्रा ने कहा कि जिले में अपराध की कोई जगह नहीं है। पुलिस टीम लगातार ऐसे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी ताकि ऊधमसिंहनगर को अपराध मुक्त बनाया जा सके।