उधमसिंह नगर : युवा प्रेस क्लब ने एसएसपी को दिये कई सुझाव

रुद्रपुर: कुमायूं युवा प्रेस क्लब के पत्रकारों ने अध्यक्ष सौरभ गंगवार के नेतृत्व में एसएसपी मणिकांत मिश्रा से मुलाकात की और जनपद में कार्यभार संभालने पर उनका स्वागत किया। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने जिले में कानून व्यवस्था, नशे के कारोबार, फर्जी प्रेस लिखे वाहनों, यातायात समस्या, और पुलिस के व्यवहार से जुड़ी समस्याओं पर अपने सुझाव रखे।

पत्रकारों ने नशे के कारोबार पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि रुद्रपुर के विभिन्न इलाकों में यह कारोबार लंबे समय से जारी है, जिससे युवा पीढ़ी प्रभावित हो रही है। उन्होंने बड़े नशा माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

यातायात व्यवस्था में सुधार की जरूरत बताते हुए क्लब ने मुख्य बाजार और चौराहों पर अतिक्रमण और खराब ट्रैफिक लाइटों के मुद्दे पर भी ध्यान आकर्षित किया। साथ ही फर्जी प्रेस लिखे वाहनों पर कार्रवाई की मांग की।

पिछले कुछ समय में पुलिस और सामाजिक व्यक्तियों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाओं पर चिंता जताते हुए, उन्होंने पुलिसकर्मियों के व्यवहार में सुधार और सख्त कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने युवा प्रेस क्लब की सक्रियता और जनहित में उठाए जा रहे मुद्दों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब की सकारात्मक भूमिका से समाज में जागरूकता बढ़ती है और पुलिस-जनता के बीच बेहतर समन्वय स्थापित होता है। एसएसपी ने सभी मुद्दों पर ध्यान देने का आश्वासन दिया।