ऊधमसिंह नगर : गदरपुर में महिला की सिर पर वार कर हत्या, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 30 अक्टूबर, 2021

गदरपुर। घर में मौजूद महिला की सिलबट्टे से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। जब मृतका की भाभी और भाई घर पहुंचे तो उसकी लाश देखकर हड़कंप मच गया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर मौके पर मिला सिलबट्टा कब्जे में ले लिया। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेजकर हत्यारोपित के संबंध में जानकारी जुटाने में लग गई है।

लखनऊ कॉलोनी वार्ड नंबर 2 निवासी शाइस्ता ( 21)  पत्नी इमरान अपने भाई के घर में ही रहती है। कुछ दिन पहले वह भाई तालिब और उसकी पत्नी शबनम समेत अन्य स्वजनों के साथ रामपुर में विवाह समारोह में गई हुई थी। जिसके बाद वह स्वजनों से पहले ही घर वापस आ गई।

बताया जा रहा है कि शनिवार को तालिब पत्नी शबनम व अन्य स्वजनों के साथ घर पहुंचा। इस दौरान उसकी पत्नी शबनम घर के दूसरे कमरे में गई तो शाइस्ता की लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी। यह देख उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर तालिब समेत अन्य स्वजन भी पहुंच गए। बहन की लाश को देखकर तालिब बेहोश हो गया। आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर उप निरीक्षक रमेश चंद्र बेलवाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। कमरे में चारपाई पर पड़े शाइस्ता का शव की जांच की तो सिर पर चाेट के निशान थे। साथ ही फर्श पर भी खून फैला हुआ था। घटनास्थल के पास पुलिस को खून से लथपथ एक सिलबट्टा भी मिला।

स्वजनों के मुताबिक मृतक शाइस्ता के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपने पति को छोड़कर अपने भाई के साथ रह रही थी। उप निरीक्षक रमेश चंद बेलवाल ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम लगी हुई है, जल्द ही हत्यारोपित को गिरफ्तार कर पर्दाफाश कर लिया जाएगा।