ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार की चपेट में आने से साईकल सवार की मौत।

मीडिया ग्रुप, 30 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। नैनीताल रोड पर टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई। इससे कार साइकिल सवार व्यक्ति से टकरा गई। जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि दो अन्य राहगीर चोटिल हो गए। बाद में पुलिस ने कार कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम छह बजे के आसपास एक 45 वर्षीय व्यक्ति साइकिल से नैनीताल रोड से होते हुए सिडकुल की ओर जा रहा था।

इसी बीच सिडकुल चौक पर पीछे से आ रही कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सड़क पर पैदल जा रहे दो युवक चपेट में आने से मामूली रूप से घायल हो गए। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। आसपास मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

बाद में पुलिस ने कार कब्जे में ले लिया, साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा ने बताया कि मृतक की वर्दी देखकर लग रहा है कि वह किसी सिडकुल की कंपनी में गार्ड था। उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है, इसके लिए आसपास के थानों की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है।