ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में नशे में धुत सिपाही की बाजार में राहगीरों से गुत्थम गुत्था।

मीडिया ग्रुप, 07 सितंबर, 2023

रुद्रपुर। नशे में धुत सिपाही द्वारा राहगीरों से मारपीट की गई जिस पर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर आई पुलिस सिपाही को साथ ले गई। बृहस्पतिवार की शाम 6:30 बजे नैनीताल रोड फुटेला अस्पताल के सामने नशे में धुत बाइक सवार दो लोगों द्वारा राहगीरों से मारपीट शुरू कर दी।

नशे में धुत सिपाही द्वारा राहगीरों से मारपीट की गई जिस पर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर आई पुलिस सिपाही को साथ ले गई।

दोनो लोग स्वयं को उत्तराखंड पुलिस के सिपाही बता रहे थे जो सादे कपड़ों में थे। एक स्वयं को भूपेंद्र सिंह पुलिस लाईन रुद्रपुर का बता रहा था। बीच बचाव को आए युवक का मोबाईल फोन छीन कर स्वयं को पुलिसकर्मी बता रहे दोनों ने तोड़ दिया।

नशे में दोनों लोग मारपीट पर अमादा थे जो भी समझाने का प्रयास कर रहा था उसी के साथ इन लोगों ने मारपीट की । इस दौरान राहगीरों को चोट आने पर उन्होंने भी इन लोगों से मारपीट शुरू कर दी। भीड़ इकट्ठा होता देख मौके से एक व्यक्ति भाग गया।

स्वयं को पुलिस कर्मी बता रहे दोनों लोग राहगीरों से मारपीट कर धमकी दे रहे थे कि हम पुलिस में है जिससे लोगों में दहशत का माहौल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस एक को नशे की हालत में अपने साथ ले गई। अब देखना होगा कि राहगीरों से मारपीट करने वाले नशे में धुत सिपाही का पुलिस मेडिकल कराती है या नहीं और क्या कार्यवाही करती है।