रुद्रपुर हत्याकांड : दो भाइयों की तलाश के लिए यूपी की खान छान रही पुलिस।

मीडिया ग्रुप, 14 अगस्त, 2023

रुद्रपुर। प्रीतविहार में विवाद के चलते हुए प्रकाश हत्याकांड में शामिल फरार दो भाइयों तलाश के लिए पुलिस यूपी की खाक छान रही है हालांकि आरोपी यूपी स्थित मूल घर में नहीं मिले।

रिश्तेदारों के घर में उनकी होने की आशंका है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनकी निशानदेही पर हत्या में शामिल चाकू बरामद करेगी।

शनिवार को नई बस्ती खानपुर बिलासपुर जिला रामपुर निवासी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया था कि उनका भाई प्रकाश बारादरी रोड प्रीतविहार में किराए के कमरे में अकेले रहता था।

शुक्रवार शाम को उनके भाई से पड़ोसी संजीव, उसके भाई राजीव, प्रदीप की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद तीन भाइयों ने अपनी बहन की मदद से प्रकाश को अपने घर के भीतर कैद कर चाकू और तलवार से गोद कर उसकी हत्या कर दी थी।

घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। हालांकि बाद में पुलिस ने राजीव, सपना और काजल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन संजीव और प्रदीप मौके से फरार हो गए।

वहीं, घटना में शामिल चाकू भी अभी पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने आरोपियों के मूल निवास गांव नौरंगाबाद दुनका जिला बरेली में पहुंच कर तलाश की लेकिन उनका सुराग नहीं मिला।

अब पुलिस आरोपियों के रिश्तेदारों के घर में दबिश दे रही है। सीओ सिटी अनुषा बडोला का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।