उधमसिंह नगर : दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा, तीन सगे भाई गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 15 जून, 2023

उधमसिंह नगर के काशीपुर शहर के बीचों-बीच महिला से दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज लूट का पुलिस टीम ने खुलासा करते हुए तीन सगे भाइयों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की सोने की चेन व पर्स बरामद कर लिया।

ज्ञातव्य है कि बीते 8 जून की शाम लगभग 7 बजे वैशाली कॉलोनी थाना आईटीआई निवासी महिला एमपी चौक से होते हुए वापस घर जा रही थी। इसी दौरान रोडवेज बस स्टैंड के समीप अचानक तीन अज्ञात बदमाशों ने महिला से बलपूर्वक गले में पहनी सोने की चेन व हाथ में पकड़ा पर्स लूट लिया और मौके से फरार हो गए।

14 जून को लूट की शिकार महिला के पुत्र ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस को जैसे ही सनसनीखेज वारदात का पता चला वह तत्काल एक्शन में आ गई। एसएसपी के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद मुखविरों को लुटेरों के पीछे लगा दिया।

चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने ढेला पुल के पास से मुखबिर की सूचना पर तीन संदिग्ध लोगों को धर दबोचा। पुलिस की कड़ी पूछताछ में तीनों ने अपना नाम शिवम, सागर व सत्यम बताया।

तीनों के कब्जे से पुलिस को एक तोला सोने की चेन तथा लूटा गया पर्स बरामद हुआ। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ पूर्व में भी दो संगीन मामले दर्ज हैं।

पुलिस के अधिकारियों ने यह भी बताया कि पकड़े गए लुटेरों की अभी और कुंडली खंगाली जा रही है।