ऊधमसिंह नगर : नाबालिग के साथ गैंग रेप, महिला सहित चार गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 04 दिसंबर, 2022

जसपुर। कोतवाली पुलिस ने गत माह एक नाबालिग की गुमशुदगी के बाद उसकी बरामदगी कर पुलिस ने उसके साथ हुए गैंग रेप का खुलासा करते हुए इस मामले में एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि 24 नवम्बर को एक महिला द्वारा कोतवाली में अपनी नाबालिग पुत्री के 19 नवम्बर को गायब होने सम्बन्ध में रपट दर्ज कराई गयी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गुमशुदा की तलाश प्रारम्भ की।

एक दिसम्बर को गुमशुदा नाबालिक बालिका के बरामद होने पर उससे पूछताछ की गयी तो ज्ञात हुआ कि 19 नवम्बर को नासिर नाम का व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर अपने साथ मोहसिन की पत्नी के घर ले गया। जहाँ नासिर व उसके दोस्त अकबर, अरमान द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जिसमें मोहसिन की पत्नी का शामिल होना भी पाया गया। तत्पश्चात अभियुक्तों की गिरप्तारी हेतु उनके नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

उन्होंने बताया 2 दिसम्बर को घटना मे शामिल चारों अभियुक्तगणो को आरोपी महिला के घर से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रकाश सिंह दानू, वरिष्ठ उप निरीक्षक अनिल जोशी, उप निरीक्षक भूपाल राम पौरी, ललित सिंह, बीना पपोला, जावेद मलिक, कौशल भाकुनी, कांस्टेबल अवधेष कुमार, अनुज वर्मा, जाकिर हुसैन व ललित सिंह शामिल थे।