बड़ी खबर : रातों रात करोड़पति बनने का सपना दिखाकर रुद्रपुर में करोड़ों की ठगी।

मीडिया ग्रुप, 03 दिसंबर, 2022

रुद्रपुर। कहते हैं कि लालच बुरी बला है, लेकिन जब रातों रात करोड़पति बनने का सपना दिखाया जाए तो लोग लालच में आ ही जाते हैं। रुद्रपुर में ऐसा मामला पिछले तीन दिन से चर्चा का बिषय बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि BNB नमक मोबाइल एप पर एक कंपनी ने लोगों को एक सप्ताह से महीने में पैसा डबल करने का सपना दिखाया था, शुरुआत में कंपनी ने लोगों को अपने जाल में फसाने के लिए एक सप्ताह में पैसा बढ़ाकर वापस भी लौटाये लेकिन 01 दिसंबर को कंपनी का मोबाइल एप बंद हो गया। जिसके बाद कंपनी में निवेश करने वाले काफी परेशान हैं।

रुद्रपुर भाजपा नेता शाह ने भी लालच में आकर करीब तीन लाख रुपया लगाए थे। शाह की मानें तो कंपनी का जाल यूपी और उत्तराखंड में फैला हुआ है, रुद्रपुर के हजारों लोगों ने इस कंपनी में पैसा लगा रखा है। उन्होंने यह भी बताया कि यह कंपनी एप के माध्यम से संचालित हो रही थी और एक हजार रुपया जमा करने वाले को एक सप्ताह में 1,475 रुपया, 10,000 जमा करने वाले को एक माह में 15 हजार रुपया वापस लौटने का सपना दिखा रही थी जिसके साथ साथ बढ़े हुए पैसे पर दो प्रतिशत ब्याज देने का भरोसा भी दिया था।

लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि कंपनी ने पैसा निकालने का समय एक से पांच दिसंबर रखा था लेकिन 30 नबंर की रात 12 बजे कंपनी का ऐप बंद हो गया। भाजपा नेता शर्मा की मानें तो आम आदमी से लेकर बड़े बिजनेसमैन ने इस कंपनी में मोटा पैसा निवेश किया था, रुद्रपुर के लोगो से ही कंपनी ने करोड़ों रुपए की ठगी की है।