उत्तराखंड : 12वीं के छात्र को धारदार हथियारों से किया लहूलुहान, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

मीडिया ग्रुप, 02 दिसंबर, 2022

हल्द्वानी में नैनीताल रोड स्थित इंटर कॉलेज के सामने कुछ युवकों में अचानक विवाद हो गया। जिसके बाद बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और धारदार हथियार लहराकर एक दूसरे को धमकाने लगे। इसी दौरान कुछ लड़कों ने उनसे मारपीट शुरु कर दी। झगड़े के दौरान बाइक सवार युवक ने कॉलेज गेट पर खड़े कक्षा 12 के छात्र को धारदार हथियार मारकर लहूलुहान कर दिया।

इसके बाद वहां से फरार हो गए। जान बचाने के लिए छात्र बमुश्किल 20 मीटर ही दौड़ पाया और उसके बाद सड़क पर बेसुध होकर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल छात्र को इलाज के लिए नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

छात्र को वेंटीलेटर पर रखा गया है। इधर, मामले की छानबीन में जुटी हल्द्वानी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरु करते हुए दो हमलावरों और उनके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। घटना के पीछे रंजिश की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस अभी इसके बारे में कोई भी पुष्टि करने से बच रही है।

वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि घायल छात्र के पिता नवीन चंद्र आम आदमी पार्टी के सक्रिए कार्यकर्ता हैं और उसकी मां कमला देवी एक निजी अस्पताल में नौकरी करती हैं।