रुद्रपुर : डीएम पंत ने एलईडी विज्ञापन स्क्रीन का किया शुभारम्भ।

मीडिया ग्रुप, 02 दिसम्बर, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर

रुद्रपुर। शहर के डीडी चौक पर लगायी गयी एलईडी विज्ञापन स्क्रीन का मेयर रामपाल सिंह,जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, सीडीओ विशाल मिश्रा ने संयुक्त रूप से बटन दबाकर शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने कहा कि रूद्रपुर शहर आज तेजी से आधुनिकता और स्मार्ट सिटी का रूप लेता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एलईडी स्क्रीन लगने से जहां शहर के व्यापारियों को अपने व्यवसाय को प्रमोट करने में मदद मिलेगी वहीं इससे जनसामान्य तक सरकारी सूचनाओं और जनजागरूता के कार्यक्रमों को पहुंचाने में भी मदद मिलेगी।

मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि रूद्रपुर शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाना उनकी प्राथमिकता है। इसके लिए नगर निगम स्तर से लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शहर तभी स्वच्छ और सुंदर बनेगा जब सभी लोग इसमें अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि शहरवासियों को शहर की स्वच्छता के लिए जागरूक होने की जरूरत है।

शहर की सफाई केवल नगर निगम की जिम्मेदारी नहीं बल्कि हर व्यक्ति की जिम्मेवारी है। सभी लोग कूड़ा निर्धारित स्थान पर ही फैंके तो इससे शहर न सिर्फ सुंदर और साफ दिखेगा बल्कि इससे बिमारियों से भी छुटकारा मिलेगा।

इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर मेयर रामपाल सिंह सहित अन्य लोगों ने डीएम युगल किशोर पंत का स्वागत करते हुए उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर देवभूमि व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष गुरमीत सिंह, भाजपा नेता रामप्रकाश गुप्ता, समाजसेवी नरेंद्र कुमार अरोरा, गुरदीप सिंह गाबा,पार्षद विधान राय, निमित्त शर्मा, सुशील चौहान, जितेंद्र यादव ,अंबर सिंह ,विनय विश्वास,राजेश जग्गा,शैलेन्द्र रावत, किरण राठौड़, भुवन गुप्ता, कविता सागर,मदन दिवाकर, मुकेश पाल आदि लोग उपस्थित रहे।