रुद्रपुर : पूर्व प्रधान पति सहित सात के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 29 अक्टूबर, 2022

रूद्रपुर। बीते 26 अक्टूबर को ग्राम किरतपुर स्थित साईं विहार कॉलोनी के पार्क में विकास नाम के एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के मामले को लेकर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने ग्राम किरतपुर के पूर्व प्रधान पति राजेश पासवान, सन्नी यादव, श्रवन गुप्ता, सुरेश सिंह, हरीश, सौरभ यादव और गौरव यादव के खिलाफ बलवा व मारपीट सहित आईपीसी की 5 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि मारपीट के इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष ने एक वीडियो भी रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को सौंपी है, जिसमें पीड़ित व्यक्ति की बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही है। वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित व्यक्ति की पिटाई करने के साथ-साथ हमलावर पीड़ित व्यक्ति को गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं।

उधर पीड़ित व्यक्ति ने तहरीर में यह भी साफ लिखा है कि राजेश पासवान और श्रवन के विरुद्ध कई आपराधिक मुकदमे भी न्यायालय में लंबित हैं और राजेश पासवान के पास एक रिवाल्वर भी है। जिस दौरान ग्राम किरतपुर के साईं विहार फेज 4 में पीड़ित व्यक्ति पर हमला हुआ उस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों में दहशत मच गई।

पीड़ित व्यक्ति ने एफआईआर में यह भी लिखा है वर्तमान में कि राजेश पासवान के गुंडे साईं विहार फेस 4 और गायत्री विहार में घूम-घूम कर दहशत का माहौल बनाए हुए हैं। इस पूरे मामले में रुद्रपुर कोतवाली ने बलवा और मारपीट के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।