उधमसिंह नगर : भाजपा किसान मोर्चा के पधाधिकारी, पीएम मोदी के ऑनलाइन कार्यक्रम में हुये शामिल।

मीडिया ग्रुप, 18 अक्टूबर, 2022

गदरपुर। सोमवार को देश के प्रधान मंत्री मोदी के कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री नरेश हुडिया क्षेत्र के किसानों के साथ शामिल हुए। लाइव प्रसारण में माननीय प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि किसानों की आय कैसे बड़े उस पर सरकार प्रतिदिन काम कर रही है। किसानों के लिए सरकार द्वारा साल में 6000 खाते में डाले जा रहे हैं, आज लगभग 16000 करोड़ों रुपए किसानों के खाते में ट्रांसफर किए गए।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा केंद्र सरकार ने किसानों के लिए 600 समृद्धि किसान केंद्र का भी उद्घाटन किया और कहा की किसानों को एक छत के नीचे खाद दवा एवं जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने कहा की सरकार द्वारा एक ही ब्रांड का भी उद्घाटन जल्द ही किया जाएगा जिससे किसान भ्रमित ना रहे कि मैं किस ब्रांड की दवा डालो या खाद किस ब्रांड इस्तेमाल करो।

इस दौरान सरकार द्वारा 1 नेशन 1 फर्टिलाइजर का उद्घाटन किया गया और आने वाले वक्त में एमपी के डीएपी यूरिया एनपी के एक ही नाम से होगी जिसका नाम भारत यूरिया होगा। इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री नरेश हुडिया के साथ किसान नेता संदीप गुंबर, अमित पॉपली, मनोज चौहान, जसवीर चीमा, चिमन लाल, मनजीत सिंह, राजेंद्र पॉपली, मदनलाल आदि किसान मौजूद रहे।