उत्तराखंड : धामी का फैसला, विधायकों के साथ जनता का भी सम्मान।

मीडिया ग्रुप, 16 अक्टूबर, 2022

रूद्रपुर। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा विधायकों से प्रस्ताव मांगने के फैसले का स्वागत करते हुए इसे ऐतिहासिक और जनकल्याणकारी कदम बताया है।

साथ ही मिगलानी ने केदारनाथ रोप वे को मंजूरी मिलने को भी राज्य हित के लिए बड़ा कदम बताया है। मीडिया को जारी बयान में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर अपनी युवा सोच और विकासोन्मुखी विचारधारा का परिचय दिया है।

सीएम धामी ने अपनी राजनैतिक परिपक्वता का परिचय देते हुए पक्ष और विपक्ष के विधायकों से प्रदेश के हित में सुझाव मांगने का जो फैसला लिया है वह स्वागत योग्य है। श्री मिगलानी ने कहा कि इस फैसले से राज्य का समावेसी विकास होगा और उत्तराखण्ड को 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का सपना भी साकार होगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सबका साथ सबका विकास की विचारधारा को और मजबूत करने का काम किया है। सभी विधायकों से उनके क्षेत्र की दस महत्वाकांक्षी विकास योजनाओं की सूची मांग कर मुख्यमंत्री ने जहां विधायकों को सम्मान देने का काम किया है वहीं राज्य की जनता के कल्याण का भी मार्ग प्रशस्त किया है।

मिगलानी ने कहा कि कहा मुख्यमंत्री धामी के इस विकासपरक सोच वाले फैसले के बाद पक्ष विपक्ष सभी जनप्रतिनिधियों के पास अपने क्षेत्र में जनहित की योजनाओं को धरातल में उतारने का सुनहरा मौका है । भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने केंद्रीय वन्यजीव बोर्ड द्वारा केदारनाथ रोपवे को मंजूरी दिये जाने के निर्णय को भी स्वागत योग्य बताया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को एक और अमूल्य सौगात दी है। कहा कि रोपवे के बनने से यहां तीर्थाटन को बढ़ावा मिलने के साथ ही राज्य की आर्थिकी भी मजबूत होगी। श्री मिगलानी ने कहा कि ने 8 घंटे के कठिन सफर को रोपवे से 30 मिनट में बदलने वाली इस परियोजना की मंजूरी मिलना उत्तराखण्ड के लिए ऐतिहासिक कदम है। जिसके दूरगामी परिणाम सामने आयेंगे।