रुद्रपुर : अवैध सम्बंधों के संदेह में पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 03 अक्टूबर, 2022

रुद्रपुर। शिमला पिस्तौर में पत्नी की गोबर के गड्ढे में डुबोकर कर हत्या करके फरार हुए आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। नशेड़ी पति ने अवैध सम्बंधों के संदेह के चलते पत्नी की हत्या की थी।

एसपी क्राइम अभय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि शिमला पिस्तौर में एक युवक ने शुक्रवार रात को अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसके बाद उसे गोबर के गड्ढे में डुबोकर हत्या कर दी।

इस दौरान बच्चे मां को बचाने के लिए कोशिश करते रहे लेकिन उनकी कोशिश काम नहीं आयी। महिला की हत्या की सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर और एसएसआई कमाल हसन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया था।

पुलिस ने मृतक के पुत्र से घटना की जानकारी ली। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी अकसर शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। पुलिस ने किच्छा क्षेत्र से हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्यारोपी से पूछताछ में पता चला कि वह पत्नी पर किसी अन्य के साथ अवैध संबंधों का शक करता था इसके चलते ही ही उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

खुलासा करने वाली टीम में कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ कमाल हसन, एसएसआइ द्वितीय केसी आर्य, बगवाड़ा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल, एसआई मनोज जोशी, एसआई हरेंद्र कुमार, अमित जोशी, हरीश कुमार, ललित कुमार, महिला कांस्टेबल ममता आर्या आदि शामिल थे।