रुद्रपुर : आस्था जूनियर हाईस्कूल में मनाई गई महात्मा गांधी की जयंती।

मीडिया ग्रुप, 02 अक्टूबर, 2022

रुद्रपुर। आस्था जूनियर हाईस्कूल शिव नगर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंतियां हर्षोल्लास से मनाई गई।

वही इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा नेता धीरज गुप्ता व विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार अमन सिंह ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इससे पूर्व विद्यालय प्रबंधन ने अतिथियों को बुके भेटकर व वेज लगाकर उनका स्वागत किया।

वही, उसके उपरांत विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर विद्यालय में मौजूद सभी अतिथियों का मन मोह लिया जिसमें धार्मिक व देशभक्ति के भजनों की धूम रही।

वही, उसके उपरांत कराटे की राष्ट्रीय प्रतियोगिता से प्रतिभाग कर लौटे रुद्रपुर के खिलाड़ियों को विद्यालय के द्वारा मेडल पहनाकर उनको सम्मानित किया व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर आस्था जूनियर हाई स्कूल के प्रबंधक पंकज दास गुप्ता ने कहा कि अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी जी ने अहिंसा के मार्ग पर चलकर देश को आजाद कराया व नए भारत का निर्माण किया।

उन्होंने यह भी कहा की जय जवान जय किसान का नारा देने वाले पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री जी ने देश में विकास के लिए हमेशा योगदान दिया।

इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य, समस्त अध्यापक व बच्चों के माता-पिता समेत दिव्य देवभूमि कल्याण समिति के कोषाध्यक्ष विकास सक्सेना, कृष्ण कुमार, राजकुमार समेत अनेको लोग मौजूद रहे।